◆हिमकॉम के मयंक और यशिका बने मिस्टर और मिस फ्रेशर◆

कुमोद यादव
समाचार संगम ,नई दिल्ली :-स्वेग से करेंगे सबका स्वागत,राम चाहे लीला चाहे लीला चाहे राम, बेबी डॉल में सो लेती,जेलेबी बाई गानों पर थिरकते स्टूडेंट्स तो कभी तालियों की गड़गड़ाहट तो कभी वन्स मोर की आवाज।मौका था बुधवार को हिमकॉम इंस्टीट्यूट द्वारा आयोजित पत्रकारिता के नये स्टुडेंट्स के फ्रेशर्स पार्टी में दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया के ऑडिटोरियम में।जब रैंप वॉक की शुरुआत हुई तो रेड कार्पेट पर किसी की वॉक मॉडल से कम नहीं दिख रही थी।और हो भी क्यों कम जब रैंप पर जर्नलिज्म की दुनिया के स्टूडेंट जलवा बिखेर रहे हों। एक से बढ़कर एक ड्रेस, एक्सेसरी और फुटवियर के साथ स्टूडेंट बेबाकी से चल रहे थे। सभी स्टूडेंट मानो बॉलीवुड और हॉलीवुड के किरदारों में ढल चुके थे। मौका था, महफि़ल थी और कॉन्स्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया दिल्ली का कैंपस था। ये समां था बुधवार को आयोजित फ्रेशर पार्टी का जिसमें हेरिटेज इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड कम्युनिकेशन (हिमकॉम) के पत्रकारिता एवं जनसंचार के सभी स्टूडेंट ने जोर-शोर से भाग लेकर एक से बढ़कर एक आकर्षक प्रस्तुति देकर जमकर तारीफ बटोरी, जब फ्रेशर्स पार्टी में गगन प्रजापति और सुमोना दास और शिवानी शर्मा ने अपनी ग्रुप डांस किया तो सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया। उनके डांस से पूरा परिसर तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। लोगों ने उनके ग्रुप डांस को खूब सराहा। कार्यक्रम में उस वक्त लोगों को एक नया अनुभव हुआ, जब बीएमसी फर्स्ट ईयर के मयंक दास ने स्वेग से करेंगे स्वागत गाने पर ऐसा करतब दिखाया कि इस डांस पर लोगों पर इतना असर डाला कि ‘वंस मोर’ की आवाज गूंजने लगी। इसी प्रकार कई स्टूडेंट्स की आकर्षक प्रस्तुति से परिसर में उपस्थित लोग झूम उठे।वहीं मंच संचालन कर रही हिमकॉम इंस्टिट्यूट की एचओडी भारती पांडेय ने कहा कि मैं सभी नए विद्यार्थियों का अपने हिमकॉम परिवार की ओर से स्वागत करती हूँ और आपको सर्वोत्तम संभव शिक्षण संसाधनों, व्यावहारिक अनुभव और प्रशिक्षण विधियों से लैस करने में हर संभव प्रयास करेंगे ताकि आप इस चुनौतीपूर्ण संसार में अपने जीवन और कैरियर को आकार दे सकें। वहीं संस्थान के निदेशक सैैयद मसूद ने कहा हिमकॉम सेे ऐसे सैकड़ों स्टूडेंट्स जो अच्छे मीडिया हाउस में काम कर रहे हैं जो काबिले तारीफ हैं,और नए स्टूडेन्ट को उत्साहवर्धन किया एवं उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
वहीं इस कार्यक्रम में जज की मुख्य भूमिका निभा रही मिस इंडिया यूनिवर्स पृथ्वी 2017 की वितिका चड्डा ने यशिका ठाकुर को हिमकॉम मिस फ्रेशर 2017 की घोषणा की जबकि यशी त्रिवेदी रनर-अप रही।मिस्टर फ्रेशर मयंक कुकृति को घोषित किया तो वहीं दीपांशु भाटिया उपविजेता रहे। सुमोना दास और गगन प्रजापति को स्टार कलाकार दिया गया ।मिस्टर हैंडसम प्रतिनव वाजपेयी और मिस  इंचन्ट्रेस शिवानी शर्मा को खिताब दिया गया। वहीं इस कार्यक्रम में मैजूद इलाहाबाद उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायमूर्ति सखा राम,दिल्ली के पूर्व डीजीपी टी.आर कक्कड़, वरिष्ठ पत्रकार एस के दत्ता,वरिष्ठ पत्रकार मदन यादव,श्रीमती मिस इंडिया यूनिवर्स पृथ्वी 2107 वितिका चड्डा,सीनियर स्पोर्ट्स जॉर्नलिस्ट रविश बिस्ट, इंडिया न्यूज़  की एंकर कविता सिंह,हिमकॉम इंस्टीट्यूट के निदेशक सैयद मसूद,डीन विजय प्रकाश,एचओडी भारती पांडे, एचआर एस.एन सिंह,पब्लिक रिलेशन के (पीआर)अमित पंत ,एचसीएन न्यूज़ के सैयद फ़हीम, हिमकॉम के सैकड़ों पत्रकारिता एवं जानसंचार के छात्र-छात्राएं व कई शिक्षक और गण्यमान्य आदि लोग उपस्थित थे।
x

Check Also

*हम चले गांव की ओर कार्यक्रम का आयोजन*

समाचार संगम नेशनल डेस्क,24 नवंबर :- भारतीय जनता पार्टी प0 सिंहभूम   ने अनुसूचित जनजाति मोर्चा के बैनर तले हम चले गांव की ओर कार्यक्रम का ...