अनुपम खेर बने मनमोहन सिंह, अगले साल रिलीज होगी ये फिल्म

अनुपम खेर अब भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के जुड़े कुछ किस्सों को परदे पर उतारने जा रहे हैं। खबर है कि अनुपम खेर अब संजय बारू की किताब The Accidental Prime Minister: The Making And Unmaking of Manmohan Singh पर बनने वाली फिल्म में लीड रोल करने वाले हैं। फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया है। पोस्टर में अनुपम को मनमोहन सिंह की छवि में दिखाया गया है। अगले साल रिलीज़ होने वाली इस फिल्म को विजय रत्नाकर गुट्टे डायरेक्ट करेंगे। नेशनल एवार्ड विनर हंसल मेहता ने इस फिल्म का स्क्रीनप्ले लिखा है। बता दें कि साल 2004 से चार साल तक प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की इस इस किताब के आने के बाद काफी हंगामा मचा था, जिसमें इस बात का ज़िक्र था कि कांग्रेस हाईकमान, मनमोहन सिंह के काम में हस्तक्षेप करता है। तब कांग्रेस ने ऐसे तथ्यों को बेबुनियाद बताया था। सूत्रों के मुताबिक हिंदी के साथ अंग्रेजी भाषा में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग भारत से बाहर होगी। अनुपम ने इसे उनके करियर का बेहद चुनौतीपूर्ण रोल बताया है क्योंकि ये आज के दौर की किसी व्यक्तित्व की कहानी है। अनुपम के मुताबिक उन्हें अपनी पहली फिल्म ‘सारांश’ के समय से चैलेंजेज़ से खेलना अच्छा लगता है।

‘दीया और बाती’ की दीपिका सिंह बेटे की मां बनीं

टीवी के मशहूर शो ‘दीया और बाती हम’ फेम संध्या राठी उर्फ दीपिका सिंह मां बन गई हैं। दीपिका के घर बेबी बॉय का आगमन हुआ है।दीपिका के पति रोहित ने मीडिया को इस बारे में बताया है कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। फिर भी उन्हें आराम करने की सलाह डॉक्टर ने दी है। दीपिका के घर ये खुशियां शनिवार को ही रात 9 बजे आयी। लेकिन रोहित ने मीडिया को जानकारी अब जाकर दी है। बताते चलें कि दीपिका जब प्रेग्नेंट थीं, डॉक्टर ने आराम करने और प्रिकॉशन लेने की सलाह दी थी। फिलहाल रोहित इस बात का इंतज़ार कर रहे हैं कि कब उनके घर में वो नए मेहमान का स्वागत करें। ‘दीया और बाती हम’ से ही दीपिका को पहचान मिली। लोग उन्हें इसके किरदार ‘संध्या राठी’ के नाम से जानते हैं।

कपिल शर्मा अस्पताल में काॅमेडी शो की शूटिंग रद्द

कपिल शर्मा की मानसिक परेशानी अब शरीर पर आ गई है। बुधवार शाम को उन्हें अचानक अस्पताल ले जाना पड़ा जहां इस काॅमेडियन को भर्ती कर लिया गया है। जब कपिल अपने शो की शूटिंग कर रहे थे तब अचानक उन्हें बेचैनी महसूस हुई। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां पता लगा कि अपनी ब्लड प्रेशर घट-बढ़ रहा है। कपिल मुंबई के अंधेरी इलाके के अस्पताल में दाखिल हैं। खबरी ने बताया ‘शाम चार बजे उन्हें भर्ती करवाया गया। उन्हें बीपी संबंधी दिक्कत है। यह लगातार शूटिंग और तनाव का ही नतीजा है।’जब कपिल की तबीयत खराब हुई तब वे परेश रावल के साथ शूट कर रहे थे। परेश अपनी फिल्म ‘गेस्ट इन लंदन’ के प्रमोशन के लिए शो पर अाए थे। बता दें कि कपिल और सुनील ग्रोवर का झगड़ा अभी तक सुलझा नहीं है और ना ही इसके कोई आसार नजर आ रहे हैं। सुनील के शो से जाने के बाद से ही उन पर काम का दबाव है। हाल ही में सोनी चैनल पर आने वाले उनके शो को गिरती हुई टीआरपी का सामना करना पड़ा था। वैसे सुनील के शो के दो किरदारों ‘डाॅक्टर मशहूर गुलाटी’ और ‘रिंकू भाभी’ के अधिकार सोनी के पास हैं। सुनील की कपिल के शो में गैरमौजूदगी फैन्स को नागवार गुजरी। इस वजह से टीआरपी कमजोर पड़ी। 16 मार्च को कपिल शर्मा अपने साथियों के साथ मेलबर्न-दिल्ली फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे। नशे में उन्होंने अपनी टीम के सदस्यों के साथ बहुत बुरा व्यवहार किया। सुनील के साथ हाथापाई भी की। हालांकि कपिल ने गलती का अहसास होने पर सुनील से सोशल मीडिया पर माफी मांगी, मगर बात नहीं बन पाई।

17 जून से शुरू होगा कौन बनेगा करोड़पति का रजिस्ट्रेशन

मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति का नौवां सीज़न शुरू होने वाला है। एक बार फिर अमिताभ बच्चन कंप्यूटर जी के सामने बैठकर प्रतिभागियों से सामान्य ज्ञान के सवाल पूछेंगे और बदले में उन्हें मालामाल होने का मौक़ा देंगे। शो में अमिताभ के सामने हॉट सीट पर बैठने के इच्छुक लोगों के लिए ख़ुशख़बरी है कि 17 जून को रात ठीक नौ बजे अमिताभ बच्चन पहला सवाल पूछेंगे और इसी के साथ रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। इस बार रजिस्ट्रेशन सिर्फ़ एसएमएस, आईवीआर और सोनी ऐप के ज़रिये किए जाएंगे, ताकि ऑनलाइन फर्ज़ीवाड़े से बचा जा सके। अमिताभ बच्चन आठवीं बार शो को होस्ट कर रहे हैं। इस बार मेकर्स ने शो में कुछ बदलाव भी किए हैं। इस बार सिर्फ़ 30 एपिसोड ही प्रसारित किए जा रहे हैं। बताया जाता है कि इस बार सिर्फ़ 4 शहरों में ही प्रतिभागी चुनने के लिए ऑडिशन किए गए हैं। केबीसी की शुरुआत 2000 में हुई थी। शो के पहले होस्ट अमिताभ बच्चन ही थे। अमेरिकी टीवी गेम शो Who Wants To Be A Millionaire के इस देसी संस्करण को ख़ूब पसंद किया गया। अमिताभ के बोलने का अंदाज़, मस्ती-मज़ाक और प्रतिभागियों के साथ व्यक्तिगत स्तर पर संवाद, दर्शकों के दिलो-ज़हन में रच-बस गया। बिग बी का ये रूप इससे पहले उनके फ़ैंस ने नहीं देखा था। केबीसी का आठवां सीज़न 2014 में प्रसारित हुआ था, जिसकी ईनामी राशि 7 करोड़ थी। शो की शुरुआत एक करोड़ की ईनामी राशि से हुई थी। नौंवे सीज़न में ईनामी राशि कितनी होगी, इसका खुलासा शो मेकर्स की तरफ़ से अभी नहीं किया गया है।